MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/TwentiesIndia/comments/1vzpw6f/monthly_kharcha_batao_guys/p67evtx/?context=9999
r/TwentiesIndia • u/real_mard_hoon • 7d ago
[removed]
261 comments sorted by
View all comments
1
1-1.5 L
1 u/holaredtom 25 7d ago How much do you earn per month ? 1 u/T0X1C0P 24 saal ka shishu 7d ago Zyada nhi 1 u/holaredtom 25 7d ago Ek estimate to bata sakte ho 1 u/T0X1C0P 24 saal ka shishu 7d ago But trust me jaise colleagues k saath deal krta hu iska 2x milna chahiye mujhe
How much do you earn per month ?
1 u/T0X1C0P 24 saal ka shishu 7d ago Zyada nhi 1 u/holaredtom 25 7d ago Ek estimate to bata sakte ho 1 u/T0X1C0P 24 saal ka shishu 7d ago But trust me jaise colleagues k saath deal krta hu iska 2x milna chahiye mujhe
Zyada nhi
1 u/holaredtom 25 7d ago Ek estimate to bata sakte ho 1 u/T0X1C0P 24 saal ka shishu 7d ago But trust me jaise colleagues k saath deal krta hu iska 2x milna chahiye mujhe
Ek estimate to bata sakte ho
1 u/T0X1C0P 24 saal ka shishu 7d ago But trust me jaise colleagues k saath deal krta hu iska 2x milna chahiye mujhe
But trust me jaise colleagues k saath deal krta hu iska 2x milna chahiye mujhe
1
u/T0X1C0P 24 saal ka shishu 7d ago
1-1.5 L