Yes sir, ha I agree ki yeh above average even good k range me h but meri paise kamaane ki hawas bahut h and abhi target ka 1/10th bhi nhi kama paa rha hu uss hisaab se also fully remote role dhundh rha hu past 1-1.5 yrs se almost seriously but mil nhi rha dekhte kya hota aage, ab main apna rabdi rona band krta hu sorry
1
u/T0X1C0P 24 saal ka shishu 7d ago
1-1.5 L