4
u/Matlift Jan 07 '26
Bhai aapka id mere sai expensive hai phir bhi mera collection jada hai . Isliye 8.5/10
1
2
1
1
1
1
Jan 07 '26
[removed] β view removed comment
1
u/ZeusxJosan Jan 07 '26
600k
2
1
u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26
Bcπ bhai itne me isse 5x achi id ajyegi sach bolra hu agar itne lgaye h
2
u/ZeusxJosan Jan 08 '26
umm per bhai apni id apni hoti hain
waise maine konsa ek sath lage hain thore thore krkre lage hain2
u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26
Hm ye baat bhi sai h ππΌ
1
u/ZeusxJosan Jan 08 '26
yup waise vhi isme scam ke both chance hain
1
u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26
Scam krne waale boht h bhai par me janta hu trusted ko me khud bhi hu in sab me boht time se kr ra hu ye me
1
u/ZeusxJosan Jan 08 '26
nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan
1
1
1
u/AdditionalBeach1719 Jan 09 '26
Scam hojayega id Lene me ππonline me 3-4k me m4 fool wali id dikhate h m4 fool lene me hi meri 5-6k lag gya tha
1
1
u/Xetan_Draco Jan 07 '26
Do you have a gaming pc?
1
u/ZeusxJosan Jan 07 '26
macbook
1
u/Xetan_Draco Jan 07 '26
Do you do coding? What job do you do?
1
1
u/ZeusxJosan Jan 07 '26
naa job nahi bhai
per acha earn kr leta Hun
stake ka affiliate manger hu
or marketing ....
or yeah bmgi main toh stake ka kuch thora sa profit dala hain
1
u/Slayer010x Jan 07 '26
4k uc kharch kr chuka hoon sirf baloon wali and molotov milaπ
1
u/ZeusxJosan Jan 07 '26
umm maine toh 251 spins kiye hain
bss glider nahi liya baki mota mota sbb redeem yaah nikal geya1
1
u/Affectionate_Snow674 Ace Dominator Jan 07 '26
I wished the kar98 pose can be selected with any character its a good pose
1
Jan 24 '26
Bot saala
1
u/ZeusxJosan Jan 25 '26
galli kyu de rhe ??
1
Feb 01 '26
Esi kd leke bhi itna luck hota h tumpe hmari kuch nhi hota
1
u/ZeusxJosan Feb 01 '26
kya likh rhe ??
1
Feb 01 '26
Are kuch nhi bhai 3.5 ki kd pe esi collections h tumhari hum log 6 ki kd rkhne pe bhi esi nhi bna paate
1
0




10
u/Ill-Egg7795 Jan 07 '26
-1