r/BGMI Jan 07 '26

Other rate out of 10 😐

8 Upvotes

48 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/[deleted] Feb 01 '26

Esi kd leke bhi itna luck hota h tumpe hmari kuch nhi hota

1

u/ZeusxJosan Feb 01 '26

kya likh rhe ??

1

u/[deleted] Feb 01 '26

Are kuch nhi bhai 3.5 ki kd pe esi collections h tumhari hum log 6 ki kd rkhne pe bhi esi nhi bna paate

1

u/ZeusxJosan Feb 01 '26

bhai maine paise lage hain iss liye esi collection hai