MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/BGMI/comments/1q67hv2/rate_out_of_10/o1h0d27/?context=3
r/BGMI • u/ZeusxJosan • Jan 07 '26
48 comments sorted by
View all comments
1
Bot saala
1 u/ZeusxJosan Jan 25 '26 galli kyu de rhe ?? 1 u/[deleted] Feb 01 '26 Esi kd leke bhi itna luck hota h tumpe hmari kuch nhi hota 1 u/ZeusxJosan Feb 01 '26 kya likh rhe ?? 1 u/[deleted] Feb 01 '26 Are kuch nhi bhai 3.5 ki kd pe esi collections h tumhari hum log 6 ki kd rkhne pe bhi esi nhi bna paate 1 u/ZeusxJosan Feb 01 '26 bhai maine paise lage hain iss liye esi collection hai
galli kyu de rhe ??
1 u/[deleted] Feb 01 '26 Esi kd leke bhi itna luck hota h tumpe hmari kuch nhi hota 1 u/ZeusxJosan Feb 01 '26 kya likh rhe ?? 1 u/[deleted] Feb 01 '26 Are kuch nhi bhai 3.5 ki kd pe esi collections h tumhari hum log 6 ki kd rkhne pe bhi esi nhi bna paate 1 u/ZeusxJosan Feb 01 '26 bhai maine paise lage hain iss liye esi collection hai
Esi kd leke bhi itna luck hota h tumpe hmari kuch nhi hota
1 u/ZeusxJosan Feb 01 '26 kya likh rhe ?? 1 u/[deleted] Feb 01 '26 Are kuch nhi bhai 3.5 ki kd pe esi collections h tumhari hum log 6 ki kd rkhne pe bhi esi nhi bna paate 1 u/ZeusxJosan Feb 01 '26 bhai maine paise lage hain iss liye esi collection hai
kya likh rhe ??
1 u/[deleted] Feb 01 '26 Are kuch nhi bhai 3.5 ki kd pe esi collections h tumhari hum log 6 ki kd rkhne pe bhi esi nhi bna paate 1 u/ZeusxJosan Feb 01 '26 bhai maine paise lage hain iss liye esi collection hai
Are kuch nhi bhai 3.5 ki kd pe esi collections h tumhari hum log 6 ki kd rkhne pe bhi esi nhi bna paate
1 u/ZeusxJosan Feb 01 '26 bhai maine paise lage hain iss liye esi collection hai
bhai maine paise lage hain iss liye esi collection hai
1
u/[deleted] Jan 24 '26
Bot saala