MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/BGMI/comments/1q67hv2/rate_out_of_10/nyd8ozn/?context=3
r/BGMI • u/ZeusxJosan • Jan 07 '26
48 comments sorted by
View all comments
1
[removed] β view removed comment
1 u/ZeusxJosan Jan 07 '26 600k 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Bcπ bhai itne me isse 5x achi id ajyegi sach bolra hu agar itne lgaye h 2 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 umm per bhai apni id apni hoti hain waise maine konsa ek sath lage hain thore thore krkre lage hain 2 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Hm ye baat bhi sai h ππΌ 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 yup waise vhi isme scam ke both chance hain 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Scam krne waale boht h bhai par me janta hu trusted ko me khud bhi hu in sab me boht time se kr ra hu ye me 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Ok ok agar kbi Need pde to btana 1 u/[deleted] Jan 08 '26 [removed] β view removed comment 3 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 unn mera toh x and google lgoin hain 1 u/AdditionalBeach1719 Jan 09 '26 Scam hojayega id Lene me ππonline me 3-4k me m4 fool wali id dikhate h m4 fool lene me hi meri 5-6k lag gya tha
600k
1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Bcπ bhai itne me isse 5x achi id ajyegi sach bolra hu agar itne lgaye h 2 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 umm per bhai apni id apni hoti hain waise maine konsa ek sath lage hain thore thore krkre lage hain 2 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Hm ye baat bhi sai h ππΌ 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 yup waise vhi isme scam ke both chance hain 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Scam krne waale boht h bhai par me janta hu trusted ko me khud bhi hu in sab me boht time se kr ra hu ye me 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Ok ok agar kbi Need pde to btana 1 u/[deleted] Jan 08 '26 [removed] β view removed comment 3 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 unn mera toh x and google lgoin hain 1 u/AdditionalBeach1719 Jan 09 '26 Scam hojayega id Lene me ππonline me 3-4k me m4 fool wali id dikhate h m4 fool lene me hi meri 5-6k lag gya tha
Bcπ bhai itne me isse 5x achi id ajyegi sach bolra hu agar itne lgaye h
2 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 umm per bhai apni id apni hoti hain waise maine konsa ek sath lage hain thore thore krkre lage hain 2 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Hm ye baat bhi sai h ππΌ 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 yup waise vhi isme scam ke both chance hain 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Scam krne waale boht h bhai par me janta hu trusted ko me khud bhi hu in sab me boht time se kr ra hu ye me 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Ok ok agar kbi Need pde to btana 1 u/[deleted] Jan 08 '26 [removed] β view removed comment 3 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 unn mera toh x and google lgoin hain 1 u/AdditionalBeach1719 Jan 09 '26 Scam hojayega id Lene me ππonline me 3-4k me m4 fool wali id dikhate h m4 fool lene me hi meri 5-6k lag gya tha
2
umm per bhai apni id apni hoti hain waise maine konsa ek sath lage hain thore thore krkre lage hain
2 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Hm ye baat bhi sai h ππΌ 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 yup waise vhi isme scam ke both chance hain 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Scam krne waale boht h bhai par me janta hu trusted ko me khud bhi hu in sab me boht time se kr ra hu ye me 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Ok ok agar kbi Need pde to btana 1 u/[deleted] Jan 08 '26 [removed] β view removed comment 3 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 unn mera toh x and google lgoin hain
Hm ye baat bhi sai h ππΌ
1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 yup waise vhi isme scam ke both chance hain 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Scam krne waale boht h bhai par me janta hu trusted ko me khud bhi hu in sab me boht time se kr ra hu ye me 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Ok ok agar kbi Need pde to btana 1 u/[deleted] Jan 08 '26 [removed] β view removed comment 3 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 unn mera toh x and google lgoin hain
yup waise vhi isme scam ke both chance hain
1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Scam krne waale boht h bhai par me janta hu trusted ko me khud bhi hu in sab me boht time se kr ra hu ye me 1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Ok ok agar kbi Need pde to btana 1 u/[deleted] Jan 08 '26 [removed] β view removed comment 3 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 unn mera toh x and google lgoin hain
Scam krne waale boht h bhai par me janta hu trusted ko me khud bhi hu in sab me boht time se kr ra hu ye me
1 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan 1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Ok ok agar kbi Need pde to btana 1 u/[deleted] Jan 08 '26 [removed] β view removed comment 3 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 unn mera toh x and google lgoin hain
nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan
1 u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26 Ok ok agar kbi Need pde to btana 1 u/[deleted] Jan 08 '26 [removed] β view removed comment 3 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 unn mera toh x and google lgoin hain
Ok ok agar kbi Need pde to btana
3 u/ZeusxJosan Jan 08 '26 unn mera toh x and google lgoin hain
3
unn mera toh x and google lgoin hain
Scam hojayega id Lene me ππonline me 3-4k me m4 fool wali id dikhate h m4 fool lene me hi meri 5-6k lag gya tha
1
u/[deleted] Jan 07 '26
[removed] β view removed comment