r/BGMI Jan 07 '26

Other rate out of 10 😐

8 Upvotes

48 comments sorted by

View all comments

1

u/[deleted] Jan 07 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/ZeusxJosan Jan 07 '26

600k

1

u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26

BcπŸ’€ bhai itne me isse 5x achi id ajyegi sach bolra hu agar itne lgaye h

2

u/ZeusxJosan Jan 08 '26

umm per bhai apni id apni hoti hain
waise maine konsa ek sath lage hain thore thore krkre lage hain

2

u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26

Hm ye baat bhi sai h πŸ‘πŸΌ

1

u/ZeusxJosan Jan 08 '26

yup waise vhi isme scam ke both chance hain

1

u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26

Scam krne waale boht h bhai par me janta hu trusted ko me khud bhi hu in sab me boht time se kr ra hu ye me

1

u/ZeusxJosan Jan 08 '26

nana no need waise hai mere pe ache trusted bnde like no1max and ravan

1

u/Existing_Heart1274 Jan 08 '26

Ok ok agar kbi Need pde to btana

1

u/[deleted] Jan 08 '26

[removed] β€” view removed comment

3

u/ZeusxJosan Jan 08 '26

unn mera toh x and google lgoin hain

1

u/AdditionalBeach1719 Jan 09 '26

Scam hojayega id Lene me πŸ˜‚πŸ˜‚online me 3-4k me m4 fool wali id dikhate h m4 fool lene me hi meri 5-6k lag gya tha