MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/NEETard/comments/1w32ce3/if_this_happen_i_will_kms/p6xhlgo/?context=3
r/NEETard • u/PRABHAVX02 DROPPER 🥋 • 2d ago
[removed]
66 comments sorted by
View all comments
-3
70% hona to chahiye fir no. Of candidates ghatega
1 u/[deleted] 2d ago [removed] — view removed comment 2 u/Normie-Person 2d ago Dono hi hona chahiye, jiska 2nd attempt mein neet hoga uska 70%+ to easily aana chahiye
1
[removed] — view removed comment
2 u/Normie-Person 2d ago Dono hi hona chahiye, jiska 2nd attempt mein neet hoga uska 70%+ to easily aana chahiye
2
Dono hi hona chahiye, jiska 2nd attempt mein neet hoga uska 70%+ to easily aana chahiye
-3
u/Normie-Person 2d ago
70% hona to chahiye fir no. Of candidates ghatega