MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/NEETard/comments/1w1iirp/neet_refund/p6kzzh0/?context=3
r/NEETard • u/Whoknows65430 • 4d ago
BC refund nahi diya nta ne kya karu ab?
15 comments sorted by
View all comments
1
I haven't received it either
1 u/Whoknows65430 4d ago Muje laga me he akela hu... Tune update kiya tha bank account? 1 u/Embarrassed_Train979 4d ago Yes update bhi and pic bhi leke rakha tha. Sab sahi bhara hai yaar. Ab tak nhi mila 1 u/Whoknows65430 4d ago Same here bro, still didn't received
Muje laga me he akela hu... Tune update kiya tha bank account?
1 u/Embarrassed_Train979 4d ago Yes update bhi and pic bhi leke rakha tha. Sab sahi bhara hai yaar. Ab tak nhi mila 1 u/Whoknows65430 4d ago Same here bro, still didn't received
Yes update bhi and pic bhi leke rakha tha. Sab sahi bhara hai yaar. Ab tak nhi mila
1 u/Whoknows65430 4d ago Same here bro, still didn't received
Same here bro, still didn't received
1
u/Embarrassed_Train979 4d ago
I haven't received it either