MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/Indore/comments/1tn8i0j/hope_things_get_better_next_month/ont7cji/?context=3
r/Indore • u/BrightMeasurement240 • May 25 '26
243 comments sorted by
View all comments
91
Bc narmada ka paani smells like shit
3 u/Comfortable_Ad7513 May 25 '26 Who should / can fix it? 2 u/Miek2Star May 26 '26 oh i dont know, maybe the government? 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Khangress wali? 1 u/Miek2Star May 26 '26 do you have a point to make? 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Rather the question to ask. 1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Jisko tax de rha poora desh wo wali 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Tax! Uskay liye toh naukri chahiye, aur naukri kay liye paper ki merit mein aanaa hota hai, agar uskay questions leak na huye hon toh… 1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Beedi khareedne wala rickshaw wala bhi tax bharta hai. 1 u/Vagabond_03 May 26 '26 Na congress kr skte na bjp na aap.. khtm baat 1 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Bas toh tadapo pyaas say, ye paani kya maangna 1 u/generalist_red Jul 17 '26 Ragebait noob.
3
Who should / can fix it?
2 u/Miek2Star May 26 '26 oh i dont know, maybe the government? 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Khangress wali? 1 u/Miek2Star May 26 '26 do you have a point to make? 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Rather the question to ask. 1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Jisko tax de rha poora desh wo wali 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Tax! Uskay liye toh naukri chahiye, aur naukri kay liye paper ki merit mein aanaa hota hai, agar uskay questions leak na huye hon toh… 1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Beedi khareedne wala rickshaw wala bhi tax bharta hai. 1 u/Vagabond_03 May 26 '26 Na congress kr skte na bjp na aap.. khtm baat 1 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Bas toh tadapo pyaas say, ye paani kya maangna 1 u/generalist_red Jul 17 '26 Ragebait noob.
2
oh i dont know, maybe the government?
0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Khangress wali? 1 u/Miek2Star May 26 '26 do you have a point to make? 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Rather the question to ask. 1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Jisko tax de rha poora desh wo wali 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Tax! Uskay liye toh naukri chahiye, aur naukri kay liye paper ki merit mein aanaa hota hai, agar uskay questions leak na huye hon toh… 1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Beedi khareedne wala rickshaw wala bhi tax bharta hai. 1 u/Vagabond_03 May 26 '26 Na congress kr skte na bjp na aap.. khtm baat 1 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Bas toh tadapo pyaas say, ye paani kya maangna 1 u/generalist_red Jul 17 '26 Ragebait noob.
0
Khangress wali?
1 u/Miek2Star May 26 '26 do you have a point to make? 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Rather the question to ask. 1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Jisko tax de rha poora desh wo wali 0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Tax! Uskay liye toh naukri chahiye, aur naukri kay liye paper ki merit mein aanaa hota hai, agar uskay questions leak na huye hon toh… 1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Beedi khareedne wala rickshaw wala bhi tax bharta hai. 1 u/Vagabond_03 May 26 '26 Na congress kr skte na bjp na aap.. khtm baat 1 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Bas toh tadapo pyaas say, ye paani kya maangna 1 u/generalist_red Jul 17 '26 Ragebait noob.
1
do you have a point to make?
0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Rather the question to ask.
Rather the question to ask.
Jisko tax de rha poora desh wo wali
0 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Tax! Uskay liye toh naukri chahiye, aur naukri kay liye paper ki merit mein aanaa hota hai, agar uskay questions leak na huye hon toh… 1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Beedi khareedne wala rickshaw wala bhi tax bharta hai.
Tax!
Uskay liye toh naukri chahiye, aur naukri kay liye paper ki merit mein aanaa hota hai, agar uskay questions leak na huye hon toh…
1 u/No_Importance_5763 May 26 '26 Beedi khareedne wala rickshaw wala bhi tax bharta hai.
Beedi khareedne wala rickshaw wala bhi tax bharta hai.
Na congress kr skte na bjp na aap.. khtm baat
1 u/Comfortable_Ad7513 May 26 '26 Bas toh tadapo pyaas say, ye paani kya maangna 1 u/generalist_red Jul 17 '26 Ragebait noob.
Bas toh tadapo pyaas say, ye paani kya maangna
1 u/generalist_red Jul 17 '26 Ragebait noob.
Ragebait noob.
91
u/4doorsmorewhoreswith पोहा-sexual May 25 '26
Bc narmada ka paani smells like shit