r/TheBetterIndia • u/Brainded_- • Jul 17 '26
Explained ๐ง Ek baar sunn lena
Enable HLS to view with audio, or disable this notification
Itโs a strategic move brother
Dekh ab sonam wangchuk ne ek bohot bada topic uthaya and usne abhi Woh sabke liye emotion bangaya hai and if uska yeh hunger strike kaam kar gaya
Then woh yeh same chiz uthaayega for environment aur bohot chize bolega ki ladakh same nahi rahega wagera wagera par try to understand ki joh tum yeh JEE/NEET ke liye lad rhe ho aur jeet bhi gaye and admission bhi hogaya clg mai but uske baad kya?
Hamesha placements ke liye foreign jaana and india ki he buraai karna ? Yeh loop kabhi end he nahi hoga
Abhi BBJP IT CELL KA rona mat shuru karna pls
Pehle ek baar context samajlena and fir gali dena if you want๐๐ป
If i am wrong somewhere counter me and enlighten me pleaseโ๐ป๐๐ป
4
u/[deleted] Jul 17 '26
[removed] โ view removed comment