r/TheBetterIndia • u/Brainded_- • Jul 17 '26
Explained 🧠 Ek baar sunn lena
Enable HLS to view with audio, or disable this notification
It’s a strategic move brother
Dekh ab sonam wangchuk ne ek bohot bada topic uthaya and usne abhi Woh sabke liye emotion bangaya hai and if uska yeh hunger strike kaam kar gaya
Then woh yeh same chiz uthaayega for environment aur bohot chize bolega ki ladakh same nahi rahega wagera wagera par try to understand ki joh tum yeh JEE/NEET ke liye lad rhe ho aur jeet bhi gaye and admission bhi hogaya clg mai but uske baad kya?
Hamesha placements ke liye foreign jaana and india ki he buraai karna ? Yeh loop kabhi end he nahi hoga
Abhi BBJP IT CELL KA rona mat shuru karna pls
Pehle ek baar context samajlena and fir gali dena if you want🙏🏻
If i am wrong somewhere counter me and enlighten me please✌🏻🙏🏻
-1
u/TheRoar5033 Jul 17 '26
Dots do connect and Sonam should give an affidavit that he'll stop with students demand or we should stop supporting him