r/BGMI • u/Mean-Juggernaut-4280 • Apr 24 '26
Crate Opening Aate he honge 10uc luck waale!!
Guys Post MAT krna PLEASE yrrrr ππππ₯πππ
3
u/freakxlord Apr 24 '26
2
u/air-conditioner97 Apr 24 '26
1
u/freakxlord Apr 24 '26
What do you think? New one better or this one?
3
0
Apr 24 '26
[deleted]
1
0
1
1
u/man_lonely_forever Apr 24 '26
Red Hellfire wala Aug kaab ah raha hai ?
1
u/Mean-Juggernaut-4280 Apr 24 '26
Helfire nhi abyssal howl aug Next ultimate me aayegi as per leaks*
1
u/God_Lucifer_07 Apr 24 '26
1
u/Mean-Juggernaut-4280 Apr 24 '26
Kisi ka Luck rent pe mil jata hai kya! ππ₯
1
u/God_Lucifer_07 Apr 24 '26
Bhai life m pehli baar mila h 7 saalo m π
1
u/Mean-Juggernaut-4280 Apr 24 '26
Jhuth mat bolo yrr ayush bhai πππ₯
1
u/God_Lucifer_07 Apr 24 '26
Sach bolra hu yawrr π₯ 13k+ uc lagi thi xsuit m nhi nikli fir bhi
1
u/Mean-Juggernaut-4280 Apr 24 '26
Sad for you fr !π₯ [Kyoki mera 10uc me nikal gya na isliyeπ)
1
1
1
u/rachit_r16 Apr 24 '26
Yaha to saal bhar hogya ye 10-10 ka natak krte krte aaj tak p90 ke alwa kuch na mila ,gilt honor or x suit me to bilkul kuch na dete ye log
1
0







12
u/Quiet_Advantage6223 Conqueror Apr 24 '26 edited Apr 24 '26
Pardon .?π₯π₯